बीबी गुस्सा है साहब प्लीज़ छुट्टी दे दो, वायरल हुई सिपाही की एप्लिकेशन

814
बीबी गुस्सा है साहब प्लीज़ छुट्टी दे दो, वायरल हुई सिपाही की एप्लिकेशन

यूपी पुलिस के एक सिपाही ने छुट्टी के लिए आवेदन लिखा है। पत्र में कांस्टेबल ने लिखा है कि हाल में ही उसकी शादी हुई थी लेकिन छुट्टी नहीं मिलने की वजह से उसकी पत्नी नाराज हो गई और अब फोन नहीं उठा रही। इतना ही नहीं कई बार फोन करने पर वह फोन मां को दे रही है। मामला इतना दिलचस्प है कि ये एप्लिकेशन अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

यह भी पढ़ें- पति को नहीं पिलाई चाय तो घर पहुंची पुलिस, जाने कहां का है मामला 

नेपाल की सीमा से सटे महाराजगंज जिले तैनात एक सिपाही ने 10 जनवरी से 1 सप्ताह की छुट्टी मांगी है। पत्र में सिपाही ने उल्लेख किया कि 1 माह पूर्व उसकी शादी हुई है जिसके बाद से लगातार ड्यूटी चल रही है। छुट्टी नहीं मिलने से पत्नी नाराज है। नाराजगी इस कदर बढ़ चुकी है कि पत्नी फोन बार-बार काट देती है और जब उठाती है तो सास को फोन दे देती है।

पत्र में सिपाही ने लिखा “मैंने अपनी पत्नी से वादा किया है कि मैं अपने भतीजे के जन्मदिन पर घर जरूर आऊंगा। कृपया मुझे 10 जनवरी से 7 दिन की छुट्टी दे मैं आपका आभारी रहूंगा। यह एप्लिकेशन अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दूसरी ओर सिपाही की हालत को देखते हुए एडिशनल एसपी ने 5 दिनों की छुट्टी दी है। सिपाही वर्तमान में भारत नेपाल सीमा पर कार्यरत पीआरबी में तैनात हैं।