महिला ने दुष्कर्म का प्रयास करने वाले व्यक्ति का काटा नाक, गिरफ्तार

202

उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले के गदरपुर में महिला से दुष्कर्म का प्रयास कर रहे मकान मालिक ने दुष्कर्म का प्रयास किया तो महिला ने दांत से व्यक्ति की नाक काट दी। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी मकान मालिक को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानी क्रिकेटर Babar Azam की पर्सनल चैट और Video Viral

जानकारी के अनुसार उधमसिंह नगर जिले के गदरपुर में साई बिहार कालोनी निवासी आनंद पाल के घर पर बीते दो माह से एक सिपाही अपने परिवार संग रहता था। 15 जनवरी को परिवार रिश्तेदारी में जाने की वजह से आनन्द पाल घर पर अकेला था। सिपाही भी सुबह ड्यूटी पर जाने की वजह से उसकी पत्नी भी घर पर अकेली थी। दोपहर को सिपाही की पत्नी वीडियो कॉल मैं परिजनों से बातचीत कर रही थी इसी दौरान मकान मालिक आनंदपाल ने मौका देखकर महिला को खींच लिया और दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगा।

वीडियो कॉल पर बात कर रहे परिजनों ने चीख पुकार सुनकर सिपाही को मामले की सूचना दी। जब तक जवान घर पहुंचा तब तक आरोपी उसकी पत्नी को कमरे में ले जाकर जबरदस्ती कर रहा था। इसी दौरान महिला ने आरोपी की नाक दांत से काट ली। जिसके बाद सिपाही द्वारा आरोपी मकान मालिक को दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी पेशे से शिक्षक बताया जा रहा है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी का इलाज करा कर गिरफ्तार कर लिया है।