महिला ने पति पर लगाया जहर देने का आरोप, दोनों पुलिस विभाग में है तैनात

85
महिला ने पति पर लगाया जहर देने का आरोप, दोनों पुलिस विभाग में है तैनात

हल्द्वानी में एक महिला ने अपने पति और ससुरालियों पर जहर देकर मारने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। काठगोदाम पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- आदिल से निकाह को लेकर फूट-फूट कर रोई राखी सावंत, देखें वीडियो 

महिला सिपाही ने काठगोदाम थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि 2010 में उसका विवाह अपने ही विभाग के पुलिसकर्मी के साथ हुआ था। आरोप है कि 2015 में मारपीट की वजह से महिला का गर्भपात हो गया था जिसकी शिकायत भी कराई थी लेकिन आपस में समझौता होने के बाद कुछ समय तक हालात ठीक रहे। इस दौरान महिला के दो बच्चे भी हो गए।

अन्य महिला से प्रेम प्रसंग

आरोप है कि महिला सिपाही के पति का दूसरी महिला के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा है। जिसके चलते पति और सासूरालियो द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा है। शहर कोतवाली में तैनात महिला कांस्टेबल ने पति पर खाने में जहर मिलाकर उसे और बच्चों को मारने का प्रयास करने का आरोप लगाया। जिसकी वजह से वह पैरालाइज्ड हो गई।

घर से निकाला

आरोप है कि शनिवार रात को सिपाही पति और ससुर ने उसको और बच्चों की पिटाई की। जिससे वह घायल हो गई और अस्पताल में इलाज करा रहीं हैं, साथ ही पति ने उसका सामान घर से बाहर फेंक दिया और उसको भी घर से निकाल दिया।

मुकदमा दर्ज

महिला सिपाही ने इस मामले में काठगोदाम थाने में पति और सास-ससुर के खिलाफ जान से मारने का प्रयास संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया। काठगोदाम थाना प्रभारी का कहना है कि महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच के उपरांत आगे की कार्रवाई की जाएगी।