Uttarahand: फॉरेस्ट गार्ड भर्ती परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, इस तारीख से करें डाउनलोड

फॉरेस्ट गार्ड भर्ती परीक्षा एडमिट कार्ड अभ्यर्थी 12 जनवरी से डाउनलोड कर सकेंगे। उत्तराखंड वन विभाग में वन रक्षकों के लिए कुल 894 रिक्तियों को भरना है

250
Uttarahand: फॉरेस्ट गार्ड भर्ती परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, इस तारीख से करें डाउनलोड

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग फॉरेस्ट गार्ड भर्ती 2022 के एडमिट कार्ड जारी करने से पहले एक नोटिफिकेशन जारी किया है। जिन अभ्यर्थियों द्वारा इस भर्ती परीक्षा में आवेदन किया जा चुका है वह अपना एडमिट कार्ड 12 जनवरी से डाउनलोड कर सकते हैं। 6 जनवरी 2023 को आयोग की तरफ से यह नोटिफिकेशन जारी किया गया।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand board exam की Date sheet जारी, जाने कब से शुरू होगी परीक्षाएं 

गौरतलब है कि बीते वर्ष 21 अक्टूबर को फॉरेस्ट गार्ड भर्ती का विज्ञापन जारी किया गया था। प्रदेश के 13 जिलों में 22 जनवरी को सुबह 11:00 बजे से दोपहर 1:00 बजे के बीच परीक्षाएं आयोजित कराई जाएंगी। आयोग के सचिव जीएस रावत ने बताया कि किसी भी अभ्यर्थी को डाक के माध्यम से एडमिट कार्ड नहीं भेजे जाएंगे। आयोग की वेबसाइट पर जरूरी जानकारी देकर अभ्यर्थी अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे।

फॉरेस्ट गार्ड भर्ती परीक्षा एडमिट कार्ड अभ्यर्थी 12 जनवरी से डाउनलोड कर सकेंगे। उम्मीदवार उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करना होगा जिसके बाद लिंक ओपन कर अपनी जानकारी देने के बाद एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर सकेंगे।