उत्तराखंड: फेसबुक पर जिस महिला से करता था प्यार की बातें, वो निकली पत्नी

रुड़की के सिविल लाइंस कोतवाली में युवक फेसबुक पर जिस महिला से प्यार भरी बातें करता था वह उसकी पत्नी निकली।

2594
Used to talk about love with a woman on Facebook, turned out to be his wife

सोशल मीडिया पर फर्जी आईडी बनाकर दोस्ती प्यार की कई खबरें आपने पढ़ी होंगी लेकिन उत्तराखंड में एक अलग ही मामला सामने आया है जहां पति पर शक होने पर पत्नी ने पहले फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाई और उसी आईडी से बातचीत करनी शुरू की। दोनों ने रात भर एक दूसरे से प्यार भरी बातें की। अगले दिन जब महिला ने इस बारे में पति को बताया तो दोनों में विवाद शुरू हो गया। दोनों एक दूसरे पर बेवफाई के आरोप मढ़ते रहे तो मामला पुलिस तक पहुंचा। कोतवाली पुलिस ने इस मामले को महिला हेल्पलाइन भेज दिया।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: पटवारी भर्ती परीक्षा का ADMIT CARD जारी, ऐसे करें Download 

यह मामला है रुड़की के सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र का, जहां युवती काफी समय से रुड़की बंदा निवासी युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों ने करीब 1 साल पहले निकाह कर लिया जिसके बाद से ही महिला को पति के चरित्र पर शक होना शुरू हुआ। महिला ने जानकारी जुटाई तो पता चला कि उसका पति कई महिलाओं से बात करता है जिस का पता लगाने के लिए महिला ने एक फर्जी फेसबुक आईडी बनाई।

फर्जी आईडी बनाकर पति से की बात

महिला ने मायके आकर फर्जी फेसबुक आईडी से अपने पति को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी जिसे पति ने स्वीकार की। दोनों बातें करने लगे। मायके में रह कर पत्नी ने पति से रात भर की दोनों ने प्यार मोहब्बत की बात की। अगले दिन जब महिला ने पति को इसके बारे में बताया तो विवाद हो गया। आरोप है कि पति को इस बारे में बताने पर उसकी पिटाई कर दी। महिला कोतवाली सिविल लाइंस पहुंची और पुलिस से शिकायत की। पूछताछ के लिए जब महिला के पति को कोतवाली बुलाया तो पति ने बताया कि उसकी पत्नी फेसबुक पर युवकों से बातचीत करती है।

एक-दूसरे पर लगा रहे आरोप

महिला ने पुलिस को फर्जी फेसबुक आईडी पर पति के मैसेज दिखाइए तो पुलिस भी दंग रह गए। महिला के अनुसार पति के चरित्र पर शक होने की वजह से उसने फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर अनजान लड़की बनकर बातचीत की जिससे पति की असलियत का पता लग सके। कोतवाली के वरिष्ठ उपनिरीक्षक प्रदीप तोमर ने बताया कि पति पर शक होने की वजह से मिलाने फर्जी id बनाकर बातें की। वही पति भी पत्नी पर किसी तरह के आरोप लगा रहा है मामला महिला हेल्पलाइन भेजा गया है।