उत्तराखंड: ई रिक्शा चालक सलीम ने महिला पुलिस कर्मी की वर्दी फाड़ी..

265
सलीम ने महिला पुलिस कर्मी की वर्दी फाड़ी..

उत्तराखंड में अपराधियों में कानून का खौफ नजर नहीं आ रहा है। आम जनमानस के अलावा पुलिसकर्मियों पर भी अपराधी हमला करने से डर नहीं रहे हैं। ताजा मामला हरिद्वार जनपद के रुड़की क्षेत्र का है जहां रिक्शा चालक सलीम ने महिला ट्रैफिक पुलिस कर्मी की  वर्दी फाड़ दी। जब महिला पुलिस कर्मी ने इसकी सूचना अपने टीम को देनी चाहिए तो आरोपी ने वायरलेस सेट छीन कर सड़क पर फेंक दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

यह भी पढ़ें- Ankita bhandari case: अंकिता के‌ परिजनों को हाईकोर्ट से झटका, नहीं होगी सीबीआई जांच

जानकारी के अनुसार रोडवेज बस अड्डे पर मंगलवार शाम को महिला ट्रैफिक पुलिस कर्मी ड्यूटी कर रही थी। इसी दौरान पुलिसकर्मी की नजर नो पार्किंग जोन में खड़ी बिना नंबर की ई रिक्शा पर पड़ी। महिला पुलिसकर्मी ने जब ई रिक्शा चालक से हटाने को कहा तो वहां नहीं माना। आरोप है कि महिला पुलिसकर्मी ने जब चालक सलीम से दोबारा रिक्शा हटाने को कहा तो वह अब तक करने लगा और गाली गलौज करते हुए महिला पुलिस कर्मी पर हमला करो वर्दी फाड़ दी।

इसके बाद महिला पुलिसकर्मी ने मामले की जानकारी वायरलेस सेट पर देने लगी तो आरोपी ने सेट छीनकर कर सड़क पर फेंक दिया। शोरगुल सुनकर आसपास के लोगों ने पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचें। महिला पुलिसकर्मी की तहरीर पर ई रिक्शा चालक सलीम निवासी बिजौली कोतवाली मंगलौर पर मुकदमा दर्ज किया गया है तथा आरोपी से पूछताछ की जा रही है।