प्रेमिका से शादी के लिए पूर्व विधायक के घर में चोरी, पकड़े जाने पर दी जान

200
प्रेमिका से शादी के लिए पूर्व विधायक के घर में चोरी

अपनी प्रेमिका को पाने के लिए बिजनौर निवासी प्रेमी ने पहले पूर्व विधायक के घर चोरी की और फिर सारा सामान प्रेमिका को‌ सौंपकर जल्द शादी की तैयारियों में जुट गया। लेकिन जांच पड़ताल में पुलिस प्रेमिका के पास पहुंचकर जब सारा सामान बरामद किया तो प्रेमिका के सामने चोर साबित होने का डर की वजह से आत्मघाती कदम उठाया और तीसरी मंजिल से कूद कर जान दे दी।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड के पूर्व मंत्री के बेटे पर दुष्कर्म का आरोप, Instagram पर हुई थी दोस्ती 

ज्वालापुर पूर्व विधायक सुरेश राठौर के बाद बहादराबाद स्थित कैंप कार्यालय में करीब एक सप्ताह पूर्व लाखों का सामान चोरी हो गया था। चोरी के सामान में महंगी घड़ी चश्मा लैपटॉप समेत नकदी, चांदी के सिक्के थे। इस मामले में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया वहीं पूर्व विधायक ने अपने पूर्व नौकर समेत अन्य पर संदेश जताया था। जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने पूर्व विधायक सुरेश राठौर के पुराने नौकर अंकित निवासी नगीना बिजनौर को गिरफ्तार किया तो अंकित ने चोरी की बात स्वीकारी और सारा सामान दिल्ली में अपनी प्रेमिका को‌ सौंपे जाने की बात कही। पुलिस प्रेमी के साथ दिल्ली पहुंची और प्रेमिका से चोरी किया सामान बरामद किया।

बताया जा रहा है कि अंकित अपनी प्रेमिका से बहुत प्यार करता था और उसे शादी करने के लिए ही पूर्व विधायक के घर में चोरी की। प्रेमिका को अंकित ने यह बता कर सामान सौंपा की भाई से बटवारा होने पर उसे हिस्सा मिला है और जल्द ही दोनों शादी करने वाले हैं लेकिन जब पुलिस अंकित को उसका प्रेमिका के घर लेकर पहुंचे और चोरी किया गया सामान बरामद किया तो प्रेमिका के सामने चोर साबित होने पर उसे आत्मग्लानि महसूस हुई और तीसरी मंजिल से कूद कर जान दे दी।