आदिल के साथ निकाह कर फातिमा बनी राखी सावंत, अब सता रहा डर

राखी सावंत (Rakhi Sawant Marriage) ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी से निकाह कर फातिमा बनीं लेखा अब आदिल शादी से इंकार कर रहा है।

1562
आदिल के साथ निकाह कर फातिमा बनी राखी सावंत, अब आदिल ने किया इंकार

BIG BOSS फेम और टीवी की DRAMA QUEEN राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने एक बार फिर अपने फैंस को सरप्राइज दिया है। राखी ने 7 माह पूर्व अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान से निकाह कर फातिमा बन गई है। बुधवार को राखी सावंत ने INSTAGRAM पर शादी की तस्वीरें, वीडियो और मैरिज सर्टिफिकेट अपलोड कर फैंस को चौंका दिया।

यह भी पढ़ें- बीबी गुस्सा है साहब प्लीज़ छुट्टी दे दो, वायरल हुई सिपाही की एप्लिकेशन 

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार राखी सावंत ने 2 जुलाई 2022 को मुस्लिम रीति रिवाज से निकाह किया। परंतु आदिल ने राखी को शादी का उजागर करने से रोका था। राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने कहा कि आदिल को लग रहा था यदि उसकी शादी के बारे में लोगों को पता चल जाएगा तो वह अपनी बहन के लिए लड़का नहीं ढूंढ पाएंगे। बुधवार को राखी सावंत ने INSTAGRAM पर शादी की तस्वीरें, वीडियो और मैरिज सर्टिफिकेट अपलोड किया था।

राखी सावंत से निकाह की बात पर आदिल खान इंकार कर रहे हैं। जिसके बाद राखी सावंत का रिएक्शन सामने आया है। राखी ने कहा कि आदिल ने भरोसा दिलाकर एक साल तक शादी को रिलीव ना करने को कहा था। जिसके बाद में बिग बॉस मराठी सीजन में चली गई थी। इस दौरान ऐसी कई चीजें हुई जो मेरी लिमिट से बाहर थी। सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें मैंने इसलिए डाली क्योंकि मैं डरी हुई थी। आदिल मुझसे बहुत प्यार करता है लेकिन वह हमारी शादी से क्यों इंकार कर रहा जरूर इसके पीछे उसके परिवार की तरफ से प्रेशर आ रहा होगा।