नैनीताल: यूपी के पर्यटकों ने रखी कॉल गर्ल की डिमांड, हुई जमकर धुनाई

नैनीताल के मल्लीताल में यूपी के दो पर्यटकों द्वारा कॉल गर्ल की डिमांड करने पर गाइडों ने उनकी पिटाई कर दी।

341
नैनीताल: यूपी के पर्यटकों ने रखी कॉल गर्ल की डिमांड,

पर्यटन की दृष्टि से प्रसिद्ध नैनीताल शहर पर्यटकों की पहली पसंद हैं लेकिन कुछ ऐसे भी पर्यटक यहां पहुंचते जो यहां की सुंदरता पर दाग लगाने की कोशिश करते हैं। इसी तरह के कृत्य करते हुए यूपी के दो पर्यटकों की नैनीताल में गाइडों ने पिटाई कर दी। दरअसल दोनों पर्यटक कॉल गर्ल की डिमांड कर रहे थे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर किसी तरह मामला शांत किया और सभी के खिलाफ शांति भंग करने पर चालान किया गया।

यह भी पढ़ें- भर्ती धोखाधड़ी में बड़ी कार्रवाई, उत्तराखंड के 20 दरोगा एक साथ निलंबित 

जानकारी के अनुसार नैनीताल जनपद के तल्लीताल में कुछ युवक गाइडिंग कर रहे थे। बुधवार दोपहर को लखनऊ के दो पर्यटकों के पहुंचने पर गाइडों ने उन्हें पर्यटकों स्थलों में घूमने के लिए निर्धारित पैकेज की जानकारी दी, लेकिन दोनों पर्यटक कॉल गर्ल की डिमांड करने लगे, जिस पर गाइडों ने इस तरह के कार्य नहीं होने की बात कही। आऱोप है कि समझाने के बावजूद दोनों पर्यटक अभद्रता पर उतर आए। जिसके बाद मामला बढ़ गया और गाइडों ने पर्यटकों को पीट दिया। हंगामा बढ़ा तो मौके पर भीड़ जमा हो गई।

हंगामे की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह बीच-बचाव कर मामला शांत कराया। पुलिस पर्यटक और गाइडों को कोतवाली ले कर गई। पुलिस ने बीच शांति भंग करने पर लखनऊ निवासी अफसार रजा, सागर नैनीताल निवासी अमान और अयान के विरुद्ध चालानी कार्रवाई की गई।