धामी सरकार का ऐलान: उत्तराखंड में 24 घंटे खुली रहेगी शराब की दुकानें

राज्य सरकार ने पर्यटकों को सुविधा प्रदान करने के मद्देनजर 30 दिसंबर 2022 से 2 जनवरी 2023 तक 24 घंटे शराब की दुकानें खुली रखने के आदेश जारी किये हैं.

235
धामी सरकार का ऐलान: उत्तराखंड में 24 घंटे खुली रहेगी शराब की दुकानें

यदि आप नव वर्ष पर उत्तराखंड घूमने का प्लान बना रहे हैं और आप शराब पीने के शौकीन हैं तो यह खबर आपके लिए है। उत्तराखंड में पर्यटकों को कोई असुविधा ना हो इसके लिए प्रदेश सरकार ने 30 दिसंबर से 2 जनवरी तक सभी शराब की दुकानें 24 घंटे खुले रहने के निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़ें- Corona update: उत्तराखंड के स्कूलों में मास्क पहनना अनिवार्य 

बता दें कि नए साल के अवसर पर उत्तराखंड में लाखों के संख्या में पर्यटक आते हैं। अभी से होटल, रिसोर्ट की बुकिंग फुल हो चुकी है। ऐसे में पर्यटकों को किसी असुविधा का सामना ना करना पड़े इसके लिए उत्तराखंड में 30 दिसंबर से 2 जनवरी तक सभी खाने-पीने की दुकानें, होटल ढाबा और रेस्टोरेंट 24 घंटे खुले रहेंगे।

 

नव वर्ष के मौके पर उत्तराखंड में शराब की दुकानें 24 घंटे खुली रहेंगी। बकायदा आबकारी सचिव दें इसके लिए आदेश जारी कर दिए हैं हालांकि शासन द्वारा यह भी कहा गया है कि सुसंगत नियमों का पालन हर हाल में किया जाए। राज्य सरकार ने पर्यटकों को सुविधा प्रदान करने के मद्देनजर 30 दिसंबर 2022 से 2 जनवरी 2023 तक 24 घंटे शराब की दुकानें खुली रखने के आदेश जारी किये हैं.