घर लौटते समय भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत का एक्सीडेंट, हालत गंभीर

1334
घर लौटते समय भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत का एक्सीडेंट, हालत गंभीर

भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार का एक्सीडेंट हो गया। यह हादसा उस वक्त हुआ जब वह दिल्ली से घर लौट रहे थे। हादसे में ऋषभ पंत को काफी चोटें आई हैं और उन्हें दिल्ली रोड स्थित सक्षम अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे में ऋषभ पंत बुरी तरह घायल हो गए हैं, उनकी पीठ पर गहरे जख्म आए हैं। डॉक्टरों का कहना है कि उनके पैरों में गंभीर चोट आई है साथ ही डॉक्टर उनकी प्लास्टिक सर्जरी करने की बात कह रहे हैं।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड के गेंदबाज का कमाल, 35 रन देकर चटके 8 विकेट 

भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत शुक्रवार सुबह BMW कार से सवार होकर दिल्ली से रुड़की की ओर आ रहे थे इसी दौरान उनकी कार का नारसन कस्बे के पास एक्सीडेंट हो गया और कार अनियंत्रित होकर रेलिंग तथा खंभों को तोड़ते हुए पलट गई। जिसके बाद उनकी कार में आग लग गई।

सूचना मिलने पर पुलिस और ग्रामीण मौके पर पहुंचे और अग्निशमन विभाग को सूचना दी गई। अग्निशमन विभाग की गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। इसके बाद ऋषभ पंत को दिल्ली रोड स्थित सक्षम अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी हालत गंभीर बनी है।

उत्तराखंड मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत का आज रुड़की के पास एक्सीडेंट हो गया है। उन्हें आगे के इलाज के लिए देहरादून ले जाया जा रहा है। मैं उनके शीघ्र स्वास्थ्य होने की प्रार्थना करता हूं और उनके लिए सभी स्वास्थ्य सुविधाओं का ध्यान रखा जाएगा।