60वें बच्चे के पिता बने हाजी जान मोहम्मद, ढूंढ रहे चौथी बीबी

पाकिस्तान के बलूचिस्तान की राजधानी क्वेटा निवासी जान मोहब्बत नव वर्ष पर 60वें बच्चे के पिता बने और अभी निकाह के लिए चौथी पत्नी ढूंढ रहे हैं।

712
60वें बच्चे के पिता बने हाजी जान मोहम्मद, ढूंढ रहे चौथी बीबी

अपने आसपास आपने किसी परिवार के ज्यादा से ज्यादा साथ 8 बच्चे देखे होंगे लेकिन यदि आपको पता चले कि एक व्यक्ति के घर में उनका 60वां बच्चा जन्म हुआ हो तो आप यकीन नहीं करेंगे। यह कहानी है पाकिस्तान के हाजी जान मोहम्मद की जो नए साल पर 60वें बच्चे के पिता बने और अभी निकाह के लिए चौथी पत्नी ढूंढ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- उत्तरकाशी: पाकिस्तानी झंडे के पीछे उमर अफजल का हाथ, पाकिस्तान से है संबंध 

पाकिस्तान के बलूचिस्तान की राजधानी क्वेटा में निवास कर रहे जान मोहब्बत पेशे से एक कंपाउंडर हैं और स्वयं का क्लीनिक चलाते हैं। जान मोहब्बत की तीन पत्नियां हैं और सभी एक घर में रहते हैं। नए साल पर जान मोहम्मद के घर में नया बच्चा पैदा हुआ। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक वह 60वें बच्चे के पिता बने हैं। हालांकि उनके पांच बच्चों की मौत हो चुकी है और अभी 55 बच्चे जीवित हैं।

 

जान मोहब्बत की ख्वाहिश है कि उसके और बच्चे हो और इसके लिए वह चौथी भी भी तलाश कर रहा है। हाल में ही 60 बच्चों के अब्बा जान मोहम्मद ने कहा कि 100 बच्चे पैदा करना उसका लक्ष्य है। इतने सारे बच्चे देने के लिए अल्लाह का शुक्र गुजार है।