उत्तराखंड के पूर्व मंत्री के बेटे पर दुष्कर्म का आरोप, Instagram पर हुई थी दोस्ती

उत्तराखंड के पूर्व मंत्री दिनेश धनै के बेटे कनक धने पर देहरादून निवासी एक महिला ने दुष्कर्म और मारपीट करने का आरोप लगाया है।

357

उत्तराखंड में राजनेताओं के बेटे पर लगातार आरोप लग रहे हैं। कुछ समय पूर्व अंकिता भंडारी की हत्या के मामले में राज्यमंत्री विनोद आर्य के पुत्र पुलकित आर्य को पुलिस ने गिरफ्तार किया था और अब एक पूर्व मंत्री के बेटे पर देहरादून की महिला ने दुष्कर्म तथा मारपीट का आरोप लगाते हुए पुलिस में तहरीर दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- दो नाबालिग बहनों का अपहरण कर मसूरी में दुष्कर्म, शाहरुख समेत तीन गिरफ्तार 

देहरादून निवासी एक महिला ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि उत्तराखंड के पूर्व मंत्री दिनेश धनै के बेटे कनक धनै से INSTAGRAM के जरिए मुलाकात हुई थी। अप्रैल 2021 में कनक ने महिला को मिलने बुलाया और डरा-धमकाकर दुष्कर्म किया और फिर महिला का नंबर ब्लॉक कर दिया। आरोप है कि 13 जनवरी को महिला दिनेश धंनै से छिद्दरवाला में मिली तो कनक ने महिला के साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी।

पीड़ित महिला ने आरोपी कनक धनै के खिलाफ शिकायत लेकर थाने पहुंची। थाना अध्यक्ष कुलदीप पन्त ने बताया कि मामले की गंभीरता को समझते हुए कनक धनै के खिलाफ दुष्कर्म मारपीट का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।