वित्त मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के बेटे पर राजस्व चोरी का आरोप

उत्तराखंड के वित्त मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के बेटे पर कांग्रेस नेता जयेंद्र रमोला ने जमीन खरीद में राजस्व चोरी का आरोप लगाया है।

351
वित्त मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के बेटे पर राजस्व चोरी का आरोप

उत्तराखंड के वित्त मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के बेटे पर कांग्रेस नेता जयेंद्र रमोला ने जमीन खरीद में राजस्व चोरी का आरोप लगाया है। वित्त मंत्री का कहना है कि कांग्रेसी नेता 2022 में अपनी हार को नहीं पचा पा रहे हैं और मेरी छवि को धूमिल करने के लिए अनर्गल बयानबाजी दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- विधायक का फर्जी हस्ताक्षर कर सीएम को भेजा पत्र, जांच शुरू 

प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी रहे जयेंद्र रमोला ने कहा कि एक तरफ जहां वित्तमंत्री प्रेमचंद अग्रवाल GST के बिल लाने पर इनाम देने व राजस्व चोरी पर सख्त कार्रवाई की बात कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ वित्त मंत्री के बेटे ने जमीन खरीद में सरकार को राजस्व का नुकसान पहुंचाया है। मंत्री के पुत्र का आधार कार्ड में पता डोईवाला का है जबकि रजिस्ट्री में पता ऋषिकेश का लिखाया है जो एक आरोपी श्रेणी में आता है।

कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि पिछले कुछ वर्षों में मंत्री और उनके परिवार ने करोड़ों की संपत्ति की खरीद पर उसकी है और इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय से जांच कराई जानी चाहिए। वित्त मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल का कहना है कि विधानसभा चुनाव 2022 में कांग्रेसी नेता लगभग 20000 मतों से हार गए थे और इसी हार को नहीं पचा पा रहे। इसी वजह से वह अनर्गल बयानबाजी कर झूठे आरोप लगा रहे हैं। व्यक्तिगत आरोप लगाकर यह मेरी छवि को धूमिल करना चाह रहे हैं।