उत्तराखंड के गेंदबाज का कमाल, 35 रन देकर चटके 8 विकेट

उत्तराखंड के बागेश्वर जनपद के मीडियम पेसर दीपक धपोला ने रणजी ट्रॉफी में 8.3 ओवरों में सिर्फ 35 रन देकर 8 विकेट लिए और हिमाचल की टीम 49 रनों पर सिमट गई।

221
उत्तराखंड के गेंदबाज का कमाल, 35 रन देकर चटके 8 विकेट

उत्तराखंड के गेंदबाज दीपक धपोला ने रणजी ट्रॉफी में शानदार गेंदबाजी करते हुए 35 रन देकर 8 विकेट चटकाए। दीपक धपोला की शानदार गेंदबाजी के आगे‌ हिमाचल के बल्लेबाजों के विकेट ताश के पत्तों की तरह बिखर गई और हिमाचल प्रदेश की टीम 49 रन पर आल आउट हो गई। दीपक धपोला ने पांच गेंदों पर चार विकेट लिए।

यह भी पढ़ें- IPL 2023: विराट कोहली को 7 बार आउट कर चुके ‘संदीप शर्मा’, नहीं मिला कोई खरीददार

उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश के बीच खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी में हिमाचल प्रदेश के कप्तान ऋषि धवन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले ही ओवर में कप्तान का याद फैसला गलत साबित हो गया और टीम ने बिना कोई रन विकेट पहला विकेट गंवाया। हिमाचल बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाए और एक के बाद एक विकेट खोते गए। पांच बल्लेबाज बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए। हिमाचल टीम से केवल अंकित कलसी ने 26 रनों की पारी खेली।

इस मुकाबले में उत्तराखंड की टीम ने धुआंधार खेल दिखाया। उत्तराखंड के बागेश्वर जनपद के मीडियम पेसर दीपक धपोला ने 8.3 ओवरों में सिर्फ 35 रन देकर 8 विकेट लिए। जिस के बदौलत हिमाचल की टीम 49 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। दीपक धपोला ने आखरी 5 गेंदों पर 4 विकेट भी लिए। इसके अलावा अभय नेगी ने 5 रन देकर दो विकेट लिए।