उत्तराखंड: BJP नेता कुंवर प्रणव चैंपियन के खिलाफ मुकदमा दर्ज

97
BJP नेता कुंवर प्रणव चैंपियन के खिलाफ मुकदमा दर्ज

भाजपा नेता और खानपुर के पूर्व विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन का नाम एक बार फिर विवादों में है। दरअसल पुलिस ने चेकिंग के दौरान चैंपियन के बेटे को रोका तो पूर्व विधायक ने इंस्पेक्टर पर शराब पीकर बदसलूकी करने का आरोप लगाया है। वहीं अब इस मामले में पुलिस ने चैंपियन के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: ई रिक्शा चालक सलीम ने महिला पुलिस कर्मी की वर्दी फाड़ी..

भाजपा नेता और पूर्व विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के खिलाफ अस्थाई राजधानी देहरादून के थाना डालनवाला के स्पीकर नंदकिशोर भट्ट ने दर्ज कराया है। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार बीते मंगलवार को पूर्व विधायक के बेटे कुंवर दिव्य प्रताप मसूरी की ओर से अपने घर जा रहे थे। इसी दौरान दिलाराम चौक पर चेकिंग कर पुलिस टीम चेकिंग ने उनका वाहन भी रोक लिया।

डालनवाला इंस्पेक्टर एनके भट्ट उस समय ड्यूटी पर मौजूद थे और जब inspector ने उन्हें कार से उतरने को कहा तो विवाद हो गया, जिसके बाद दिव्य प्रताप ने अपने पिता कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन को भी मौके पर बुला लिया। पूर्व विधायक अपने बेटे के साथ थाना डालनवाला पहुंचे और थाने के गेट पर अपनी कार खड़ी कर दी। इस दौरान थाने पर काफी देर तक हाई वोल्टेज ड्रामा होता रहा। काफी देर समझाने बुझाने के बाद मामला शांत हो पाया। 

सरकारी काम में बाधा डालने का आरोप

एसपी सिटी सरिता डोभाल ने बताया कि इस मामले में डालनवाला थाने में पुलिस ने पूर्व विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोप है कि पूर्व विधायक ने पुलिस से अभद्रता की।

पुलिस पर लगाए आरोप

वहीं भाजपा नेता और पूर्व विधायक कुंवर प्रणव सिंह ने डालनवाला प्रभारी निरीक्षक पर गंभीर आरोप लगाए। आरोप है कि डालनवाला प्रभारी निरीक्षक नशे में धुत होकर उनके बेटे के साथ बदसलूकी की और उन्होंने इसकी शिकायत उच्च अधिकारियों से करने को कहा है।