Babar Azam को अंग्रेजी नहीं आती, Shoaib Akhtar ने लगाई लताड़

18
Babar Azam को अंग्रेजी नहीं आती, Shoaib Akhtar ने लगाई लताड़

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज Shoaib Akhtar ने पाकिस्तान क्रिकेटर Babar Azam को लेकर ऐसा बयान दिया जिससे Pakistan Cricket में हड़कंप मच गया है। शोएब अख्तर ने कहा कि बाबर आजम को अंग्रेजी बोलना नहीं आता है और इसी वजह से वह क्रिकेट का बड़ा ब्रांड नहीं बन पा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Women T20 World Cup से बाहर होगी पाकिस्तान टीम, भारत पर टिकी सारी उम्मीद

एक स्थानीय पाकिस्तानी चैनल में बातचीत के दौरान पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम को लेकर कई सवाल उठाए। शोएब ने कहा कि टीम में कोई कैरेक्टर नहीं है और ना ही बात करने का तरीका। जब वो प्रेजेंटेशन में आते हैं तो कितना अजीब लगता है। आखिर कितना मुश्किल है अंग्रेजी सीखना और बात करना। क्रिकेट खेलना अलग बात है और मीडिया को संभालना अलग बात। अगर आप बोल नहीं सकते तो मुझे खेद है लेकिन आप टीवी पर स्वयं को अभिव्यक्त नहीं कर पाएंगे।

पाकिस्तान बल्लेबाज Babar Azam के ब्रांड बनने को लेकर Shoaib Akhtar ने कहा कि बाबर आजम को Cricket का बड़ा Brand होना चाहिए था लेकिन उन्हें अंग्रेजी बोलना ही नहीं आता। बाबर आजम को पाकिस्तान क्रिकेट का बड़ा ब्रांड होना चाहिए था पर मुझे खेद है कि अंग्रेजी नहीं आने की वजह से नहीं बन पाए।

बाबर आजम ने दिया ज़बाब

पाकिस्तान बल्लेबाज Babar Azam ने कहा कि उनका प्राथमिक काम क्रिकेट खेलना है।  मैं एक क्रिकेटर हुं और मेरा काम क्रिकेट खेलना है। मैं गोरा नहीं हुआ जो मुझे पूरी तरह अंग्रेजी आती है। हां मैं इस पर काम कर रहा हूं लेकिन आप इन कामों को समय के साथ सीख रहा हूं आप एकदम से यह नहीं सीख पाते।