पाकिस्तानी क्रिकेटर Babar Azam की पर्सनल चैट और Video Viral

502
पाकिस्तानी क्रिकेटर Babar Azam की पर्सनल चैट और Video Viral

पाकिस्तान की सरजमीं पर टेस्ट और वनडे सीरीज हारने के बाद पाकिस्तान क्रिकेटर Babar Azam की कप्तानी ख़तरे में थी ही लेकिन अब एक बार वह फिर मुश्किलों में घिर गये है। दरअसल सोशल मीडिया पर कुछ पर्सनल चैट और Video Viral हो रही है जिन्हें पाकिस्तान कप्तान बाबर आजम की बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें- आदिल से निकाह को लेकर फूट-फूट कर रोई राखी सावंत, देखें वीडियो 

 

Pakistan Captain Babar Azam के कुछ पर्सनल चैट और Video सोशल मीडिया पर Viral हो रही है। इन लीक्ड चैट के आधार पर बाबर आजम पर गंभीर आरोप लग रहे हैं। हालांकि इन आरोपों में कितनी सच्चाई है इस पर अभी स्थिति स्पष्ट नहीं है। यह भी आरोप लग रहे हैं कि वह अपने साथी खिलाड़ी की गर्लफ्रेंड के साथ ही अप्रैल चला रहे हैं।

सोशल मीडिया पर BABAR AZAM का Video Viral होने के बाद से #BABARAZAM ट्रेंड हो रहा है। हालांकि लीक चैट वीडियो में कुछ गलत नजर नहीं आ रहा। बाबर आजम के फैंस और डिगर्स क्रिकेटर्स इन आरोपों को सिरे से खारिज कर रहे हैं और बाबर के समर्थन में सोशल मीडिया पर जमकर ट्वीट कर रहे हैं।

 

बाबर आजम को लेकर सोशल मीडिया पर खूब प्रतिक्रिया आ रही है। कुछ विशेष इन आरोपों को सही बता कर उन्हें लताड़ रहे हैं तो कोई बाबर के पक्ष में पोस्ट कर रहा है। कुछ यूजर्स का यह भी कहना है कि जिस अकाउंट से यह वीडियो पोस्ट की गई वह भारत से संचालित किया जा रहा है और वह अकाउंट भारतीय नंबर से बनाया गया है।