Baba Neeb Karori Maharaj का FACEBOOK Page हैक, पाकिस्तान से हुई हैकिंग

Baba Neeb Karori Maharaj का FACEBOOK Page हैक हो गया है और पाकिस्तान द्वारा एकाउंट हैक किया गया है। हालांकि अब अकाउंट दिख नहीं रहा है।

204
Baba Neeb Karori Maharaj FACEBOOK Page hack

Baba Neeb Karori Maharaj का नाम भला आज कौन नहीं जानता होगा। यदि हम आपको बताएंगे कि बाबा नीम करौली के आशीर्वाद के लिए Facebook के मालिक मार्क जुकरबर्ग भारत आए थे तो शायद आपको यकीन नहीं होगा। स्वयं जुकरबर्ग ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इस बात का जिक्र किया था और बताया कि वह नीम करौली बाबा के बड़े भक्त है और आश्रम में रहने आए थे। हाल में ही भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली अपने परिवार संग यहां दर्शन करने के लिए आए थे। अब खबर आ रही है कि Baba Neeb Karori Maharaj का FACEBOOK Page हैक हो गया है और पाकिस्तान द्वारा एकाउंट हैक किया गया है। इस मामले की जानकारी मिलते ही मंदिर प्रबंधन सकते में हैं।

यह भी पढ़ें- ITBP में असिस्टेंट कमांडेंट बनी पहाड़ की बेटी भागीरथी, आप भी दे बधाई 

बता दें कि नैनीताल जिले के अंतर्गत हल्द्वानी अल्मोड़ा हाईवे पर Baba Neeb Karori Maharaj का नाम है। सोशल मीडिया पर आपको बाबा नीम करौली नाम से कई अंकाउट, पेज और ग्रुप मिल जाएंगे। नीम करौली महाराज मंदिर ट्रस्ट की ओर से FACEBOOK PAGE बनाया था। करीब डेढ़ माह पूर्व मंदिर ट्रस्ट की ओर से साइबर सेल को फेसबुक अकाउंट हैक होने की जानकारी दी थी। हैकर ने मंदिर ट्रस्ट के एडमिन को हटा दिया। जांच पड़ताल में यह पता चला कि पाकिस्तान से हैंकिग की गई है।

इस मामले में नैनीताल एसएसपी ने बताया कि पाकिस्तान से Baba Neeb Karori Maharaj FACEBOOK ACCOUNT हैक हो गया था। जिसकी वजह से अकाउंट रिकवर करने में दिक्कतें आई। काफी समय से सीओ साइबर और उनकी टीम इस पर काम कर रही थी। अब जानकारी मिली है कि फेसबुक पर यह अकाउंट अब दिख नहीं रहा है।